8.5 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

spot_img

विमान में बम की सूचना, जांच में निकली ऐसी चीज… देख सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया माथा

अमेरिका में एक विमान में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में विमान बीच रास्ते से वापस बुलाया गया और भीड़भाड़ से अलग उसे एक हवाईपट्टी पर ले जाया गया. बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉयड भी पहुंच गया. जब जांच की गई तो संदिग्ध वस्तु बम नहीं बल्कि एक ऐसी चीज निकली, जिसे देख सुरक्षाकर्मियों ने माथा पकड़ लिया.

क्या है पूरा मामला?
अमेरिका में पनामा सिटी से फ्लोरिडा के टेम्पा शहर के लिए उड़ान भरने वाले एक विमान को बम होने की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में तोकुमेन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा. हालांकि, बाद में पता चला कि जिस वस्तु को बम समझा जा रहा था, असल में वह किसी वयस्क का डायपर (Adult Diaper) था.

विमान में बम होने की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार सुबह इसे वापस पनामा सिटी हवाई अड्डे पर उतारना पड़ा.

पनामा की सिविल एयरोनॉटिक्स अथॉरिटी ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर बताया कि बोइंग 737-800 स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे हवाई अड्डे पर उतरा और उसे एक अलग-थलग हवाई पट्टी पर ले जाया गया, जहां विमान से 144 यात्रियों को उतारा गया. विस्फोटक रोधी दल ने विमान की तलाशी ली.

हवाई अड्डे के सुरक्षा दल के प्रमुख जोस कास्त्रो ने बताया कि विमान के एक शौचालय में रखी संदिग्ध वस्तु असल में किसी वयस्क का डायपर निकली. कास्त्रो ने कहा, ‘‘हमारे पास एक सुरक्षित रनवे था, जहां पुलिस के विशेष श्वान दल (Dog Squad) और विशेष बलों ने संदिग्ध वस्तु की जांच की और बाद में पता चला कि यह किसी वयस्क का डायपर है.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles