23.5 C
New York
Friday, June 14, 2024

Buy now

spot_img

लिंग्याज विद्यापीठ डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी में सत्र 2023-2024 में नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन

यह समय विकास और अन्वेषण का है, उंचाईयों को छुने के लिए कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प है जरूरी: डॉ पिचेश्वर गड्ढे

-अशीमित मिस्टर फ्रेशर तो दिक्षा पराशर बनी मिस फ्रेशर,

-लिंग्याज विद्यापीठ डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी में सत्र 2023-2024 में नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का हुआ आयोजन

फरीदाबाद, प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

लिंग्याज विद्यापीठ डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी में सत्र 2023-2024 में नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें सेकंड ईयर के विद्यार्थियों ने कॉलेज के फर्स्ट ईयर के छात्र-छात्राओं को पार्टी दी। कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान चांसलर डॉ पिचेश्वर गड्ढे, रेजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान, अकेडमिक डीन प्रोफेसर डॉ सीमा बुशरा तथा दिनेश सदाना द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।
चांसलर डॉ पिचेश्वर गड्ढे ने नव प्रवेशित छात्र-छात्राओं का यूनिवर्सिटी में स्वागत किया और उन्हें जीवन में कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प लेने और उंचाईयों को छुने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यह विकास और अन्वेषण का समय है। आप नई चुनौतियों का सामना करेंगे, नए दोस्त बनाएंगे और ऐसे अनुभव प्राप्त करेंगे जो आपको उस व्यक्ति के रूप में आकार देंगे जो आप बनेंगे। उन्होंने कहा कि यह नए अवसरों को स्वीकार करने, अपनी गलतियों से सीखने और आगे बढ़ना कभी बंद न करने का समय है।
इस अवसर पर प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों- सोलो सॉन्ग, ग्रुप सॉन्ग, सोलो डांस, ग्रुप डांस व रैम्प वॉक की प्रस्तुती दी। रैम्प वॉक आकर्षण का प्रमुख केन्द्र रहा। जिसे तीन राउंड में कम्पलीट किया गया और मिस्टर फ्रेशर व मिस फ्रेशर का चयन किया गया। इस अवसर पर स्कूल ऑफ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट से पवन कुमार, स्कूल ऑफ एजुकेशन से डॉ रजनी गौड और एडमिशन हेड पूजा आहुजा द्वारा निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई गई।
इस अवसर पर अशीमित मिस्टर फ्रेशर और दिक्षा पराशर मिस फ्रेशर, साहिल मिस्टर कॉन्फिडेंट, मान्या बेस्ट स्माईल, खुशी तंवर बेस्ट अटायर गर्ल, कार्तिक बेस्ट अटायर ब्वॉय, जान्वी बेस्ट वॉक गर्ल व भास्कर बेस्ट वॉक ब्वॉय चुने गए। कार्यक्रम के सफल आयोजन में डॉ बिंदिया, डॉ स्मृति महाजन, राजेन्द्र कोल, बिंदु शर्मा, संदीप कोल और डॉ दिनेश का सहयोग सराहनीय रहा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles