8.3 C
New York
Tuesday, April 23, 2024

Buy now

spot_img

बालाजी आखाड़ा जगाधरी नशा मुक्ति अभियान के तहत सराहनीय कार्य कर रहा है – निश्चल चौधरी

 

बालाजी आखाड़ा जगाधरी नशा मुक्ति अभियान के तहत सराहनीय कार्य कर रहा है – निश्चल चौधरी

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

कुश्ती हमारे देश का पारंपरिक पारंपरिक खेल है, इसे ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा दिया जाना चाहिए ,इससे छुपी हुई प्रतिभाएं सामने आकर देश का नाम रोशन करेंगी ।  यह शब्द कहे भाजपा युवा नेता निश्चल चौधरी ने।

हरियाणा सरकार कैबिनेट मंत्री श्रीकंवरपाल गुर्जर के पुत्र भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी ने जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बुडिया चौंक जगाधरी के नजदीक वाले ग्राउंड में श्री बालाजी आखाड़ा जगाधरी की ओर से दशहरा पर्व पर आयोजित विराट कुश्ती दंगल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। भाजपा युवा नेता मुख्य अतिथि निश्चल चौधरी ने युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि श्री बालाजी अखाड़ा जगाधरी की ओर से नशा मुक्ति अभियान के अंतर्गत यह विराट कुश्ती दंगल प्रतियोगिता करवाई जा रही है इसके लिए वह आयोजकों का धन्यवाद करते हैं कि जो ऐसे पारंपरिक खेलों की प्रतियोगिताएं करवाकर युवाओं को नशे जैसी बुराइयों से बचने का कार्य कर रहे हैं । कुश्ती दंगल प्रतियोगिता में जो भी युवा व आमजन भागीदारी कर रहे हैं वह बधाई व सम्मान के पात्र हैं। युवाओं को अपनी एनर्जी ज्यादा से ज्यादा राष्ट्र सेवा के कार्यों में लगानी चाहिए। भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी ने सभी खिलाड़ियों व आयोजकों का हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें सम्मानित किया । भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी ने कहा कि दंगल कुश्ती हमारे भारत देश के पारंपरिक खेल है इन्हीं खेलों व संस्कृति से हमारा देश की गौरवमयी संस्कृति की पहचान है ,इन पारंपरिक खेलों को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा देना चाहिए ताकि ग्रामीण अंचल व शहरी क्षेत्रों में छिपी प्रतिभाएं सबके सामने आए, हरियाणा के कुश्ती के खिलाड़ी ओलंपिक खेलों व एशियाई खेलों में मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन कर रहे हैं,जगाधरी शहर के निवासियों ने बताया कि युवाओं के बीच लोकप्रिय यूथ आइकॉन के रूप में उभर रहे हैं भाजपा युवा नेता निश्चल चौधरी,हर व्यक्ति से वह सादगी व अपनेपन से मिलते हैं यहीं बात उन्हें लोकप्रिय बनाती है।
इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, जयंत स्वामी, जितेंद्र शर्मा, शुभम गर्ग, आदित्य रोहिल्ला,संदीप धीमान,राहुल पहलवान, बग्गा पहलवान, राकेश कंबोज पहलवान, रवि पहलवान ,अशोक पहलवान, रमन शर्मा , उदयवीर शास्त्री व श्री बालाजी आखाड़ा जगाधरी के सदस्य साथ रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles