23.5 C
New York
Friday, June 14, 2024

Buy now

spot_img

जगाधरी विधानसभा में भाजपा में बंपर जॉइनिंग का सिलसिला जारी। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल के नेतृत्व में हड़ोली के सरपंच सहित अनेकों हुए भाजपा में शामिल।

जगाधरी विधानसभा में भाजपा में बंपर जॉइनिंग का सिलसिला जारी।
कैबिनेट मंत्री कंवरपाल के नेतृत्व में हड़ोली के सरपंच सहित अनेकों हुए भाजपा में शामिल।
यमुनानगर, प्रदेश एजेण्डा न्यूज़
जगाधरी विधानसभा में भाजपा में बंपर जॉइनिंग का सिलसिला जारी है। प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और कैबिनेट मंत्री कंवरपाल के कुशल नेतृत्व से प्रभावित होकर लगातार लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री कंवरपाल के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में आस्था जताते हुए जगाधरी विधानसभा के गांव हड़ोली के सरपंच सुरेंद्र सिंह समेत अनेकों परिवारों ने विभिन्न राजनीतिक पार्टी को छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने सभी को फूलमाला और पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई और सभी का भाजपा में स्वागत किया।
कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ और सबका विकास सिद्धांत पर चलते हुए हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार में शामिल हुए सभी का पूरा मान सम्मान किया जाएगा। सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। मौजूदा सरकार ने पिछले 9 सालों में प्रदेश की दिशा और दशा बदल कर बहुत बड़ा व्यवस्था परिवर्तन किया है। आज हर कोई केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा के साथ जुड़ रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनावो में जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा और बहुमत के साथ देश और प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनेगी।
इस मौके पर एम.ए. पंजाबी में जिले में टॉप करने वाली कॉलेज छात्रा दीपा रानी को शिक्षा मंत्री ने सम्मानित किया। बीजेपी में शामिल होने वालों मे हड़ोली के सरपंच सुरेंद्र कुमार, रणजीत सिंह, गुरमीत सिंह, जितेंद सिंह, परविंदर कुमार, नाथी राम, सलिन्दर कुमार, अदिति, रवि कुमार, संजीव कुमार, अनिकेत, गुरमेज, निर्मल सिंह, रमेश कुमार, दीपारानी दादू पुर जट्टान आदि रहे।
इस मौके पर शिव कुमार लेदी, अनिल सैनी, राम जतन ड्मोली, कृष्ण सैनी, संतराम रायपुर, राजकुमार कश्यप, सुलेख चंद, प्रदीप सैनी, राजकुमार, सरपंच रामेश्वर दास, सरपंच सुल्तान सिंह लोप्यो व सरदार निर्मल सिंह बक्शी सभी उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles