8.3 C
New York
Tuesday, April 23, 2024

Buy now

spot_img

त्योहारों को लेकर जिला पुलिस सतर्क, गस्त बढ़ाई,चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर।

त्योहारों को लेकर जिला पुलिस सतर्क, गस्त बढ़ाई,चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर।

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

  पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में त्योहारों के सीजन में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की गस्त व पेट्रोलिंग को बढ़ा दिया गया है। जिला पुलिस लगातार नाकेबंदी करके व वाहनों इत्यादि पर निगरानी कर रही है। इसके लिए मार्केट इत्यादि में भी पुलिस की उपस्थिति बढ़ा दी गई है ताकि किसी प्रकार से कोई अनहोनी घटना न घट सके।

                     पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि त्योहारों के सीजन पर जिले में सुरक्षा व्यवस्था को मध्यनजर रखते हुए सभी थाना क्षेत्रों में गस्त व पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है क्योंकि त्योहारों के समय मार्केट इत्यादि में भीड़ बहुत बढ़ जाती है और अनहोनी घटना की संभावना बढ़ जाती है। इसके मध्य नजर पुलिस और पुलिस पीसीआर व ईआरवी व्हीकल इत्यादि की उपलब्धता बढ़ा दी गई है। इसके अलावा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर महिला की दुर्गा शक्ति टीम द्वारा भी गस्त पड़ताल की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला में अंतरराज्य बॉर्डर पर नाको से हर आने जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है ताकि किसी प्रकार से कोई अवैध असामाजिक गतिविधि उत्पन्न ना हो। इसके साथ पुलिस अधीक्षक ने खासकर महिलाओं से अपील की है कि वह मार्केट में जाते समय ज्यादा आभूषण ना पहने और अपने पर्स मोबाइल आदि के प्रति ज्यादा सावधान भरते।

               पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला पुलिस हर परिस्थिती से निपटने के लिए तैयार है। जनता की रक्षा के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे है। कानुन व्यवस्था बिगाङने वालों को किसी भी सुरत में नहीं बक्शा जायेगा। पुलिस अधीक्षक ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि आपके आसपास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वाहन दिखाई दे या किसी भी प्रकार की आपातकालीन स्थिति में तुरंत डायल 112 पर इसकी सूचना दें ताकि समय रहते हुए घटना पर अंकुश लगाया जा सके।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles