9.1 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

spot_img

निहारिका बट्टू को यूनिवर्सिटी टॉपर तो अक्षिता जयसवाल को हरी शंकर अवार्ड से गया नवाजा

निहारिका बट्टू को यूनिवर्सिटी टॉपर तो अक्षिता जयसवाल को हरी शंकर अवार्ड से गया नवाजा

-लिंग्याज विद्यापीठ में 12वां दीक्षांत समारोह हुआ आयोजित, 2253 को दी गई डिग्री

फरीदाबाद, प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) में 12वां दीक्षांत समारोह आयोजित हुआ। इस समारोह में राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी, कोटा से प्रोफेसर एसके सिंह बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। इस दौरान चांसलर डॉ पिचेश्वर गड्ढे, प्रो चांसलर डॉ एम के सोनी, रजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान, डायरेक्टर भाविक कुचिपुड़ी, एकेडमीक डीन प्रो डॉ सीमा बुशरा, लिंग्याज ललिता देवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस से डायरेक्टर प्रणव मिश्रा, डॉ के के गर्ग भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। दीक्षांत समारोह में अपने संबंधित कार्यक्रमों में सफल छात्रों को 2253 डिग्री, डिप्लोमा और प्रमाण पत्र प्रदान किए। साथ ही मेधावी विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक भी प्रदान किये गये।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि यह दीक्षांत समारोह शैक्षिक विकास में एक महत्वपूर्ण आधारशिला है। आपके द्वारा अर्जित की गई डिग्री और पुरस्कार आपके कठोर परिश्रम और गहन समर्पण का परिणाम है। आप सबके लिए यह उतना ही गर्व का क्षण है जितना कि आपके प्रशिक्षकों, मार्गदर्शकों, संकाय सदस्यों और अभिभावकों के लिए है। आपके पाठ्यक्रम की सफलतापूर्वक समाप्ति गर्व और प्रसन्नता का विषय है, यह उन चुनौतियों के लिए केवल प्रारंभिक प्रयास हैं जो भविष्य में आपके सामने आने वाले हैं।
इस अवसर पर एकेडमिक डीन प्रो डॉ सीमा बुशरा ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 57 डिप्लोमा, 2057 ग्रेजुएट, 128 पोस्ट ग्रेजुएट, 10 पीएचडी और 1 ऑनर डिग्री दी गई है। इस दौरान निहारिका बट्टू को यूनिवर्सिटी और डिपार्टमेंट टॉपर, देवज्ञा शर्मा को चांसलर टेक्निकल और डिपार्टमेंट टॉपर, अक्षिता जयसवाल को हरी शंकर अवार्ड और चांसलर नॉन टेक्निकल अवार्ड दिया गया। इसके अलावा मधु झा, नीरज जंगीर, सीमा रावत, प्रियंका, चंदा कुमारी, रूबिका थापा, लोकेश कुमार, जसप्रीत कौर बाली को डिपार्टमेंट टॉपर के गोल्ड और सिल्वर मेडल दिए गए। कार्यक्रम के अंत में रजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान ने सबका धन्यवाद किया और डिग्री प्राप्त करने वालों को अपनी शुभकामनाएं दी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles