24.6 C
New York
Saturday, June 22, 2024

Buy now

spot_img

अपराध शाखा -1 की टीम ने एक अवैध देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार

अपराध शाखा -1 की टीम ने एक अवैध देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

  पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपराध शाखा -1 की टीम ने एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है आरोपी खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत के दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिस आरोपी ने अवैध हथियार दिया था वह जेल में बंद है। पुलिस उसे भी प्रोडक्शन रिमाड पर लाएगी।

                 इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि गांव सारण के पास बने एक डेरे में एक युवक के पास पर अवैध हथियार है। इस सूचना के आधार पर एएसआई जयपाल, राजेंद्र सिंह, विमल, रणधीर, पंकज की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर रेड की तो युवके के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस से लोड एक मैगजीन बरामद हुई। आरोपी की पहचान सारण निवासी विक्रमजीत उर्फ विक्की पुत्र बलबीर सिंह के नाम से भी हुई। आरोपी गांव के पास एक डेरे में रहता है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

              इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले उनकी टीम ने मंधार निवासी प्रभजोत को गिरफ्तार किया था। जिससे एक पिस्टल बरामद हुई थी। आरोपी को जिसने यह अवैध हथियार दिया था। वह आरोपी 307 के मामले में जेल में बंद है। इंचार्ज ने बताया कि जांच को दौरान सामने आया कि आरोपी ने अन्य युवाओं को भी अवैध हथियार बेचे हुए हैं। जब जेल में बंद आरोपी का पिछला आपराधिक इतिहास व उसके साथियों का रिकॉर्ड खंगाला गया तो सामने आया कि आरोपी ने विक्रम को भी एक पिस्टल बेची हुई है। टीम ने कार्रवाई करते हुए विक्रम को गिरफ्तार कर लिया। इंचार्ज बताया कि जेल में बंद आरोपी को प्रोडक्शन रिमांड पर लिया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles