9.1 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

spot_img

सैक्टर-18 पार्ट ए के नवनियुक्त प्रधान ने सैक्टर वासियों के साथ स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल से की मुलाकात।

सैक्टर-18 पार्ट ए के नवनियुक्त प्रधान ने सैक्टर वासियों के साथ स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल से की मुलाकात।

यमुनानगर, प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

सैक्टर-18 पार्ट ए के सर्वसम्मति से चुने गए नवनियुक्त प्रधान धर्मवीर कंबोज सैक्टर वासियों के साथ स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल को उनके आवास पर मिलने  पहुंचे।
धर्मवीर कंबोज ने अपने प्रधान बनने की खुशी के उपलक्ष्य में स्कूल शिक्षा मंत्री को सैक्टर वासियों के साथ पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया । इस अवसर पर के.एस. संधावा ने बताया कि अबकी बार सैक्टर 18 पार्ट ए के निवासियों ने धर्मवीर कंबोज को सर्वसम्मति से प्रधान चुना है और इनका कार्यकाल नवंबर 2023 से नवंबर 2026 तक 3 वर्ष तक रहेगा ।
नवनियुक्त प्रधान व सेक्टर वासियों ने स्कूल शिक्षा मंत्री को बताया की सभी सैक्टर  वासी एकजुट है और जिस प्रकार से सैक्टर 18 में स्कूल शिक्षा मंत्री के कुशल नेतृत्व में जो विकास कार्य करवाए जा रहे हैं उससे सभी लोग खुश हैं और सभी भाजपा सरकार के साथ है। आने वाले चुनावों में भी वो सभी भाजपा को अपना समर्थन  देंगे। इस दौरान उन्होंने सैक्टर 18 की कुछ  समस्याओं को भी स्कूल शिक्षा मंत्री के समक्ष रखा।
स्कूल शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने मौके से ही तुरंत संबंधित अधिकारियों को फ़ोन कर समस्याओं के समाधान लिए निर्देश दिए। मंत्री ने सभी को आश्वस्त किया कि जिस प्रकार से जगाधरी विधानसभा और सैक्टर-18 में करोड़ों की लागत से विकास कार्य करवाए गए हैं। इसी प्रकार से आगे भी जो विकास कार्य  शेष रह गए है  उन्हें भी जल्द पूरा करवा दिया जाएगा। किसी भी विकास कार्य में किसी प्रकार की कोई बाधा नहीं आएगी । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य करवा रही है।
इस मौके पर सैक्टर 18 पार्ट ए के बलवंत सिंह, जय सिंह सैनी, सुनील कुमार गर्ग, मदनलाल कंबोज, रामपाल राणा, सुरजीत सैनी, सुभाष राठी, गिरीश चंद्र शास्त्री, श्यामलाल,कुणाल भारद्वाज, रमेश पार्चा,अनिल गुप्ता, अमरनाथ, नरेंद्र रामस्वरूप बहमनी सहित सेक्टर वासी उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles