8.5 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

spot_img

आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष आदर्श पाल सिंह के नेतृत्व में राजकीय अतिथि अध्यापक मंच को पार्टी ने दिया समर्थन

आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष आदर्श पाल सिंह के नेतृत्व में राजकीय अतिथि अध्यापक मंच को पार्टी ने दिया आश्वासन

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़
अतिथि अध्यापक मांग कर रहे हैं कि उनको पक्का किया जाए इस मांग को लेकर प्रदेश के अतिथि अध्यापक प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा शास्त्री के नेतृत्व में प्रदेश के शिक्षा मंत्री के निवास स्थान पर मुख्यमंत्री से मिलने का समय लेने के लिए अनाज मंडी में एकत्रित हुए थे।  अतिथि अध्यापक शिक्षा मंत्री के निवास स्थान की ओर बढ़ने की सोच ही रहे थे कि प्रदेश सरकार की द्वारा अतिथि अध्यक्षों पर लाठीचार्ज करवा दिया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा शास्त्री के सिर में काफी चौट आई जिसमें 8 टांके भी लगे हैं।
राजेंद्र शास्त्री ने आदर्श पाल सिंह को बताया कि हमारे निहत्थे अतिथि अध्यापकों पर बर्बरता पूर्वक तानाशाही पूर्ण करवाइए से लाठियां बरसाई गई। हम एक शांतिपूर्ण तरीके से शिक्षा मंत्री के निवास स्थान पर जाकर मुख्यमंत्री से मिलने का समय चाहते थे।
आदर्श पाल सिंह द्वारा मंडी में एकत्रित हुए अतिथि अध्यापकों को समर्थन दिया, आज जिसका नेतृत्व पारस शर्मा प्रदेश महासचिव कर कर रहे थे आम आदमी पार्टी की तरफ से पूरा समर्थन अतिथि अध्यापकों को दिया गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी इस आंदोलन में आपके साथ खड़ी है साथ रहेगी और हर तरह से आपका साथ देगी।
आदर्श पाल सिंह ने बताया लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का हक है लेकिन भाजपा हर उठी आवाज को दबाने का कार्य कर रही है यह तानाशाही सरकार कभी किसानों पर मजदूरों पर कर्मचारियों पर अध्यापकों पर आंगनवाड़ी कर्मचारियों पर इन्होंने कोई भी वर्ग ऐसा नहीं छोड़ा जिस पर लाठियां नही बरसाई हो आम आदमी पार्टी इस लाठी चार्ज का घोर निंदा करती है और सरकार से मांग करती है कि अतिथि अध्यापकों की मांगों को पूरा कर इन्हें भी सम्मानपूर्वक प्रदेश में रहने का अवसर दें । इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के महिला जिला अध्यक्ष रीटा बामनिया,कुरुक्षेत्र लोकसभा के उपाध्यक्ष कर्मवीर बुट्टर,जिला सचिव राहुल भान,जिला उपाध्यक्ष लखविंदर सिंह लक्खा,जिला उपाध्यक्ष अशोक पार्चा,जसवंत सिंह संधू,अवनीश त्यागी,प्रदीप,चिराग सिंगल,मोहित त्यागी,विजय धीमान,विकास जैन,विशाल यादव,ओमप्रकाश खटीक,सुखविंदर,बिट्टू,नितेश,शिव कुमार चैनिटी,कपिल सांगवान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles