23.4 C
New York
Saturday, July 13, 2024

Buy now

spot_img

अनुराग ढांडा ने दुर्गा गार्डन कॉलोनी के अम्बेडकर भवन में  नुक्कड़ सभा में लिया भाग

अनुराग ढांडा ने दुर्गा गार्डन कॉलोनी के अम्बेडकर भवन में  नुक्कड़ सभा में लिया भाग

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने दुर्गा गार्डन कॉलोनी के अम्बेडकर भवन में कहा कि इन नुक्कड़ सभाओं का मकसद आगामी बदलाव जनसभा में हरियाणा के हर गांव-हर वार्ड से लोगों को एक जगह इकट्ठा करना है ।  उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा के लोगों का भाजपा सरकार से विश्वास उठ चुका है या हरियाणा के लोगों से भाजपा विश्वास खो चुकी है और लोग इस शासन को उखाड़ फेंकना चाहते हैं।
आम आदमी पार्टी ने बदलाव यात्रा शुरू की तो भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के नाम के सम्मन देने शुरू कर दिए । अब आम आदमी पार्टी 28 जनवरी को हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की विशाल बदलाव जनसभा का आयोजन करने जा रही है । जिसमें प्रदेश से लाखों की संख्या में हर गांव-हर वार्ड से लोग जुटेंगे। इस बदलाव जनसभा में पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान हमारे संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक पार्टी के लगभग सभी वरिष्ठ नेता इस बदलाव का संदेश देंगे।
आगे उन्होंने बताया पंजाब सरकार ने अब तक 42 हजार पक्की सरकारी नौकरियां दे चुकी है । कल भी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत सिंह मान 700 लोगों को सरकारी पक्की नौकरी देंगे । इधर हरियाणा की खट्टर सरकार क्रमांक 145,47 हरियाणा की नौकरियों का पेपर लीक व अन्य किसी कारण से रद्द कर चुकी है । हरियाणा में सरकार ने अभी कल मुख्यमंत्री ने कहा है 832 सरकारी स्कूलों को बंद करने का काम करेगी। जिसमें उन्होंने कहा कि जिन स्कूलों में 20 से कम बच्चे हैं उन्हें मर्ज करने का कार्य किया जाएगा। इन 832 स्कूलों के बच्चे कहां जाएंगे कैसे शिक्षा ग्रहण करेंगे । क्या यही हरियाणा की सरकार की शिक्षा मॉडल इन सरकारी स्कूलों में गरीबों के बच्चे पढ़ते हैं उनको उनके अधिकारों से वंचित रखने के लिए इस तरह के कार्यशैली अपनाई जा रही है सरकार बताएं इन स्कूलों में 20 से कम बच्चे क्यों है वह उनकी नीति के कारण हरियाणा के स्कूलो में बच्चे कम आ रहे है।
आगे अनुराग डंडा ने कहा कि क्या हरियाणा में जनसंख्या कम हुई है क्या बच्चे पैदा होने बंद हो गए हैं । सरकार को इसका कारण ढूंढ के उसका निवारण करना चाहिए।
दिल्ली व पंजाब में भी यही स्कूल है जो मॉडर्न तरीके से चलाए जा रहे हैं। उनमें दूसरे प्राइवेट स्कूलों से बच्चे हटाकर उनके माता-पिता सरकारी स्कूलों में दाखिले करवा रहे हैं क्योंकि वहां की शिक्षा नीति पूरी दुनिया की बेहतर शिक्षा नीति है और आप सभी हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाए यह सभी काम पंजाब व दिल्ली वाले हरियाणा में भी होंगे।
आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष आदर्श पाल सिंह ने अनुराग ढांडा व आए मेहमानों का सरोपा पहनाकर स्वागत किया और पार्टी के शीर्ष नेताओं को आश्वासन दिया कि जगाधरी विधानसभा के हर गांव-हर मोहल्ले से 28 जनवरी की बदलाव जनसभा में जीन्द पहुंचने का काम करेंगे।
आज दूसरी पार्टियों छोड़कर सैकड़ो की संख्या में बहनो व भाईयों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा । अंजू रानी,सत्यप्रकाश चढ़ा,अजय कुमार भोला,मीना,लक्ष्मी,अमरनाथ,सुरेंद्र पाल,राजकुमार पटेल,सुमित गर्ग,शकुंतला,रिसाली देवी,किरण,नीलम,राजमती,सोनिया,प्रदीप,संजीव,राहुल,रविंद्र,सुमित कुमार,आकाश चौहान,वीरेंद्र कुमार,एडवोकेट पारस भाटिया आदि ने दामन थामा।
इस अवसर पर गगनदीप सिंह जिला अध्यक्ष,रीटा बामनिया महिला जिला अध्यक्ष,कश्मीरी लाल बंसल जिला अध्यक्ष पूर्व कर्मचारी,विजय धीमान,राहुल भान,सरदार जसवंत सिंह संधू,सरदार कमलदीप सिंह,सुमित पाल सिंह,मुन्ना शाह वार्ड अध्यक्ष,अनिल सैनी वार्ड सचिव,चिराग सिंगला आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles