8.3 C
New York
Tuesday, April 23, 2024

Buy now

spot_img

छछरौली की 7 वर्षीय बेटी स्वास्ति राणा के द्वारा गोल्ड मेडल जीतने पर आदर्श पाल सिंह ने बुके व आशीर्वाद दे कर बच्ची को किया सम्मानित

छछरौली की 7 वर्षीय बेटी स्वास्ति राणा के द्वारा गोल्ड मेडल जीतने पर आदर्श पाल सिंह ने बुके व आशीर्वाद दे कर बच्ची को किया सम्मानित

  यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

आम आदमी पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष आदर्श पाल सिंह ने स्वस्ति राणा को राष्ट्रीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने पर आशीर्वाद व बुके देकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि हाल ही में हुई आई.एस.के.एफ इंटरनेशनल शॉतोकोन कराटे फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा अपना 23rd ऑल इंडिया शोतो कप 2024 नेशनल चैंपियनशिप हरियाणा के कुरुक्षेत्र राज्य की जाट धर्मशाला में आयोजित करवाया गया ।
आदर्श पाल ने कहा इस उम्र में बच्चों को खेलों में डालने से बच्चों का मानसिक व बौद्धिक व शारीरिक हर तरह से वह खेलों के अनुरूप ढल जाता है। इसलिए यह बच्ची आगे भविष्य में जाकर हमारे देश का नाम रोशन करेगी।
इस प्रतियोगिता में हमारी यमुनानगर जिले की जगाधरी विधानसभा के छछरौली का प्रतिनिधित्व करते हुए 7 वर्षीय कराटे खिलाड़ी स्वास्ति राणा ने कुमीते इवेंट में अपने सभी प्रतिद्वंदियों को हराया और बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया। स्वास्ति राणा पहले भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत चुकी है और अपने माता-पिता का नाम रोशन कर चुकी है । नेशनल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने पर स्वास्ति के पूरे परिवार में खुशी का माहौल है और आसपास के सभी लोग भी इससे प्रभावित हुए हैं अब अब स्वास्ति से प्रेरित होकर उसके आसपास के बच्चे भी कराटे सीखने में रुचि दिखा रहे हैं ताकि वह भी स्वास्ति की ही तरह अपने माता-पिता का, गली मोहल्ले का, राज्य का नाम रोशन कर सके।
इस प्रतियोगिता में लगभग सभी राज्यों के 1500 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया ।।यह खिलाड़ी तमिलनाडु,बंगाल,कोलकाता,उड़ीसा,,असम,पंजाब,महाराष्ट्र,हरियाणा,दिल्ली,बिहार,उत्तर प्रदेश से आए थे।
इस अवसर पर स्वस्ति के पिता सुरेंद्र सिंह, कोच विकास बामनिया,आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष सत्येंद्र बैनीवाल मांडखेड़ी,सरदार कमलदीप सिंह,राजेश पंच छछरौली,सचिन मांडखेड़ी,डॉ अनिल दसोरा,जसमीत सिंह,शिव राम नंबरदार, कर्मवीर,वीरेंद्र राणा आदि उपस्थित रहें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles