8.3 C
New York
Tuesday, April 23, 2024

Buy now

spot_img

गांव चलो अभियान के तहत स्कूल शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने जगाधरी विधानसभा के बूथ नंबर 175 पर किया प्रवास।

गांव चलो अभियान के तहत स्कूल शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने जगाधरी विधानसभा के बूथ नंबर 175 पर किया प्रवास।

भाजपा की जनहित की नीतियों से प्रदेश के जनता खुश है:कंवरपाल

मोदी मनोहर की नीतियों पर जनता चुनावों में लगाएगी अपनी मोहर।

यमुना नगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़ रविंद्र चौहान

फरवरी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में चलाए जा रहे ऐतिहासिक गांव चलो अभियान कार्यक्रम के अन्तर्गत भाजपा के वरिष्ठï पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता संयुक्त रूप से गांव-गांव पहुंचकर केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को लेकर लोगों को जानकारी प्रदान कर रहे हैं। इसी कड़ी में हरियाणा के स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ नम्बर-175 पर पहुंचकर भाजपा के पन्ना प्रमुख, शक्ति केन्द्र प्रमुख एवं प्रवासी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बैठक की और उनका मार्गदर्शन कर स्वयं भी लोगों के बीच पहुंचकर उनको सरकार की योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी और उन्होंने सभी पदाधिकारियों एवं पन्ना प्रमुखों का हौसला बढ़ाया। गांव चलो अभियान को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा के पदाधिकारी एवं सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर कार्य कर लोगों को केन्द्र व प्रदेश की नीतियों के बारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं।
गांव चलो अभियान के तहत स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ अनेक सामाजिक संगठनों के सदस्यों, स्वयं सहायता समूहों से जुड़ी महिलाओं, आंगनवाडी वर्कर्स,
सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों,सरकारी नौकरी पाने वाले युवाओं से फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी और उनके स्वजनों एवं बूथ स्तर के लोगों से मुलाकात की और लोगों को सरकार की जनहित योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने इस मौके पर लोगों से सरकार की नीतियों एवं योजनाओं के बारे सुझाव लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश के हर वर्ग का कल्याण हो और हर पात्र व्यक्ति को सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ मिलें। उन्होंने नगर पार्षदों सहित गणमान्य व्यक्तियों के घर पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की और सरकार की कार्यशैली पर चर्चा की।
स्कूल शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने गांव चलो अभियान कार्यक्रम में पहुंचकर प्रन्ना प्रमुखों, शक्ति केन्द्र प्रमुखों के मोबाइल पर नमो एप एवं वटस्अप ग्रुप भी डाउनलोड करवाए ताकि सरकार की नीतियों एवं योजनाओं की जानकारी पात्र व्यक्तियों को दी जा सके। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से हर वर्ग में लाभान्वित हो रहा है और वे सरकार की नीतियों को लेकर जनता के बीच पहुंचे है, इस अभियान के दौरान जहां जहां पर भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जाते हैं, वहां पर लोगों में खुशी का माहौल नजर आता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जिसमें छोटे कार्यकर्ता से लेकर बड़े पदाधिकारी तक बराबर मान-सम्मान मिलता है। भाजपा में मिलने वाले मान-सम्मान व नीतियों एवं योजनाओं से प्रभावित होकर प्रतिदिन भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के हर क्षेत्र में करोड़ों रूपये के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और इनका लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है।
मंत्री कंवर पाल ने कहा कि देश हर क्षेत्र में शिखर छू रहा है और यह तभी संभव हो पाया है जब देश की कमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में है। आज विश्व के दूसरे देश भारत की ओर मदद की दृष्टिï से देखते हैं। केन्द्र सरकार की नीतियों एवं योजनाओं की विश्व के दूसरे देशों में सराहना हो रही है। इससे हर भारतीय का दुनियां में मान-सम्मान बढ़ा है।

उन्होंने लोगों का आह्वïान किया कि वे आगे आए और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकसित भारत संकल्प को पूरा करें।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों एवं योजनाओं से प्रभावित होकर देश की जनता आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा को दोबारा प्रचंड बहुमत प्रदान कर दोबारा मोदी सरकार बनाने का कार्य करेंगी।
गांव चलो अभियान से जुड़े भाजपा के वरिष्ठï पदाधिकारियों ने भी शिक्षा मंत्री जी को विश्वास दिलाया कि वे पूरी लगन, निष्ठïा व ईमानदारी से कार्य करते हुए भाजपा की नीतियों एवं योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेंगेे, क्योंकि वे भाजपा के उद्देश्यों एवं लक्ष्यों से भलीभांति परिचित है। पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन ने हमें जो जिम्मेदारी दी है, उसे हम सभी बाखूबी निभाएंगे, भाजपा के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मिलकर संगठन के साथ कार्य करता है। गांव चलो अभियान कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठï पदाधिकारियों सहित भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल रहें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles