9.1 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

spot_img

फसलों का उचित मूल्य किसानों का अधिकार – श्याम सुंदर बतरा

फसलों का उचित मूल्य किसानों का अधिकार – श्याम सुंदर बतरा

किसानों को एम एस पी देने का दिया वादा पूरा करे सरकार – श्याम सुन्दर बतरा

काँग्रेस पार्टी की किसानों को एम एस पी देने की घोषणा का स्वागत – श्याम सुन्दर बतरा

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़ रविंद्र चौहान

बतरा ने कहा किसानों पर आँसू गैस और प्लास्टिक के छर्रे का इस्तेमाल भाजपा सरकार की किसान विरोधी सोच को दर्शाता है

किसान शांतिपूर्ण तरीके से अपना हक माँगने दिल्ली जाना चाहते हैं इसमे गलत क्या है हरियाणा सरकार को राष्ट्रीय राजमार्ग बन्द करने का हक किसने दिया । इससे लोगों को आ रही दिक्कत का जवाब कौन देगा ।

किसानों के खिलाफ भाजपा सरकार लगातार गलत रवैया अपना रही है । किसान देश के किसी हिस्से से हों । है तो इसी देश के नागरिक । किसानों से वादा तो एम एस पी का है देश के अन्नदाता को देश की सेवा के बदले लाठी और गोली दी जा रही है । जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर बतरा ने कहा कांग्रेस पार्टी ने किया ऐतिहासिक फैसला । हमारे नेता राहुल गाँधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मालिककार्जुन खड़गे ने स्वामीनाथन आयोग के अनुसार हर किसान को फसलों पर एसपी कानूनी गारंटी देने का फैसला किया है यह कदम 15 करोड़ किसान परिवारों की समृद्धि सुनिश्चित कर उनके जीवन को बदल देगा न्याय के पथ पर कांग्रेस की यह गारंटी है पार्टी राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा हरित क्रांति और श्वेत क्रांति की नीव रखने वाली पार्टी ने आज किसान और किसान परिवारों के पक्ष में एक ऐतिहासिक क्रांतिकारी घोषणा की है देश के किसानों ने माँगे न मानने के चलते ही दिल्ली कूच का फैसला किया है और हरियाणा की भाजपा जजपा सरकार केन्द्र की कठपुतली बनकर किसानों पर लाठीचार्ज ,आँसू गैस व रबड़ की गोलियाँ चलवा रही है जिससे 100 से अधिक किसान घायल हुए हैं फसलों का उचित मूल्य किसानों का अधिकार है।

इस मौके पर पूर्व जिला पार्षद अशोक कुमार , युवा काँग्रेस नेता एवं प्रतिनिधि जिला पार्षद वार्ड नं 7 आकाश बतरा , हाजी खुर्शीद , विपन काम्बोज , रिंकू मालिमाजरा , फूलचंद ,लछमन अंसल , दीप सुघ , अभी वालिया , अभिषेक , रवि कुमार , अजय , गौरव आदि मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles