24.1 C
New York
Saturday, June 22, 2024

Buy now

spot_img

अबकी बार 400 पार भाजपा मंडल जगाधरी की नई टीम घोषित-  विपुल गर्ग

अबकी बार 400 पार
भाजपा मंडल जगाधरी की नई टीम घोषित-  विपुल गर्ग

यमुनानगर,   प्रदेश एजेण्डा न्यूज़ रविंद्र चौहान

भाजपा जगाधरी मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग ने  जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी, प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं व भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा और यमुनानगर के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श करके उन्होंने भाजपा मंडल जगाधरी  की नई टीम की घोषणा कर दी है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग ने बताया कि मंडल उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सोमनाथ उपाध्याय,वरुण बत्रा ,अजय मंगला,संदीप राय ललित गुप्ता,ललित कांबोज ,मंडल महामंत्री
महामंत्री  प्रियंक शर्मा ,अंकित गोयल,मंडल सचिव मनोज एडवोकेट,मनी गुप्ता,प्रदीप गोयल,अमन,सैनी,कपिल मित्तल, कोषाध्यक्ष रमेश मित्तल,आई टी सेल प्रमुख आदित्य रोहिल्ला, सह प्रमुख जतिन शर्मा,मीडिया प्रभारी नकुल गोयल, सह प्रमुख अमित सेनवाल,सोशल मीडिया प्रभारी जयंत स्वामी आदि को जिम्मेदारी सौंप गई है।

भाजपा जगाधरी मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग ने कहा कि भाजपा का जिला जगाधरी का संगठन मजबूती से कार्य कर रहा है व उन्हें पूरी उम्मीद है कि जगाधरी मंडल की घोषित नई टीम पूरी मेहनत करके भाजपा संगठन को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी।पिछले 10 वर्षों में भारत ने जो गति हासिल की है और ऐतिहासिक लक्ष्य प्राप्त करने का हौसला पाया है, वह अपने आप में अभूतपूर्व है। देश ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा प्रदेश ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आज हर क्षेत्र में जो ऊंचाई हासिल की है, विकास की गति ने प्रत्येक व्यक्ति को विकसित भारत जैसे बड़े संकल्प से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एनडीए 400 पार के मिशन के आगाज की शुरूआत हरियाणा की धरती से की है ।पूरी ताकत के साथ हमारा संगठन लोकसभा चुनावों में काम करेगा और  400 पार के लक्ष्य के साथ तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बनेगी।
भाजपा मंडल जगाधरी की नई घोषित टीम ने नियुक्ति के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा, स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल, विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित जिला यमुनानगर के सभी वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद किया व कहा कि उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है वह पूरी मेहनत व ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles