10.5 C
New York
Sunday, April 14, 2024

Buy now

spot_img

आप नेता आदर्श पाल ने हरनौली में युवा अंबेडकर सभा  द्वारा संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के 647वें जन्मोत्सव के अवसर पर शोभायात्रा को झण्डी दिखाकर रवाना किया। 

 

आप नेता आदर्श पाल ने हरनौली में युवा अंबेडकर सभा  द्वारा संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के 647वें जन्मोत्सव के अवसर पर शोभायात्रा को झण्डी दिखाकर रवाना किया।

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़ रविंद्र चौहान

आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री आदर्श पाल सिंह ने विधानसभा जगाधरी के गांव हरनौली में युवा अंबेडकर सभा हरनौली द्वारा संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के 647वें जन्मोत्सव के अवसर पर शोभायात्रा को रिबन काटकर व झण्डी दिखाकर रवाना किया।
उन्होंने बताया संत रविदास ने हमेशा जातिवाद को त्याग कर प्रेम से रहने की शिक्षा दी ।  उन्होंने अच्छे कर्मों और गुणो को जरूरी माना है लोगों का भला करना और साफ मन से भगवान में आस्था रखना ही उनका स्वभाव था संत रविदास जी को कभी भी धन का मोह नहीं था उन्होंने उन्नति के लिए श्रम व शिक्षा,विद्या पर बहुत बल दिया था वह मानते थे कि जिस समाज में अविद्या और अज्ञानता है उस समाज का उत्थान कभी नहीं हो सकता इसलिए सभी मानवों को शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए
आदर्श पाल सिंह ने बताया हमारी आम आदमी पार्टी इसलिए शिक्षा पर जोर देती है ताकि हमारे बच्चे भी दिल्ली के बच्चों की तरह शिक्षा ग्रहण कर सके।
हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली की तरह यहां पर भी शिक्षा की गुणवत्ता पर जोर दिया जाएगा और वोकेशनल शिक्षा देकर बच्चों को रोजगार के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।
हरनौली वासियों ने आदर्श पाल सिंह व उनके साथ आए मेहमानों का पट्का व शाल भेंट कर सम्मान किया।
इस अवसर पर गांव हरनौली से जगदीश चंद्र,रवि कुमार,फूलचंद प्रधान,रामशरण,श्यामलाल,संदीप कुमार,प्रदीप कुमार,लालजी,मांगाराम,मुकेश कुमार,शीशपाल,बलजीत व युवा अंबेडकर कमेटी के सभी सदस्य व मातृशक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles