23.8 C
New York
Monday, July 15, 2024

Buy now

spot_img

दस की दस लोक सभा सीटें जीतेगी भाजपा घमंडिय़ा गठबंधन का नहीं खुलेगा खाता : धुमन सिंह

दस की दस लोक सभा सीटें जीतेगी भाजपा
घमंडिय़ा गठबंधन का नहीं खुलेगा खाता : धुमन सिंह

कुरुक्षेत्र प्रदेश एजेण्डा न्यूज़ रविंद्र चौहान

सरस्वती धरोहर विकास बोर्ड के उप चेयरमैन धुमन सिंह ने कहा कि घमंडीया गठबंधन ने चाहे कुरुक्षेत्र लोकसभा आप पार्टी को दी हो लेकिन हरियाणा में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी ने विकास कार्य करवाए है, उन पर जनता ने अपना विश्वास जताया है। मुख्यमंत्री ने वित् मंत्री के नाते जो बजट अब की बार पेश किया है इसमें सभी वर्गों का ध्यान रखते हुए आयुष्मान योजना व चिरायु योजना को लगभग हर एक व्यक्ति के लिए अवसर दिया है ताकि कोई भी व्यक्ति अछूता ना रहे।
बोर्ड उप चेयरमैन धुमन सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में केंद्र सरकार में प्रदेश सरकार के दोबारा से आने की लहर चल रही है और इस लहर में घमंडिया गठबंधन के के सभी उम्मीदवार धराशायी हो जाएंगे। अब तक 10 की 10 लोक सभा की सीटों पर भाजपा के पास हर सीट पर कई कई उम्मीदवार है, जबकि घमंडिया गठबंधन के पास एक भी सीट पर कोई उम्मीदवार सामने डर के मारे नहीं आ रहे हैं। गठबंधन केवल बीजेपी को हराने के लिए बना है न कि कोई अच्छा कार्य करने के लिए। अब देश की जनता ने तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का बीड़ा उठा लिया है। देश विकसित राष्ट्रों के रास्ते पर चल रहा है वहां इन नौ सालों की सरकार ने कर दिखाया है और अब देश विश्व की पांचवीं शक्ति बन गया है। नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व की तीसरी शक्ति बनने से भारत देश को कोई नहीं रोक सकता।
उन्होंने कहा कि यह केवल इस सरकार की नीतियां है जो देश और विदेश में पूरी तरह से हर एक नागरिक के लिए सही साबित हुई है। कांग्रेस ने जिस तरह से देश को 60 साल के अपने साम्राज्य में पीछे धकेल दिया था उसको निकालने में अभी 10 साल और लगेंगे इसके लिए अगले दशक भी भारतीय जनता पार्टी की सरकारें देश व प्रदेश में अनिवार्य हैं। तभी हमारा देश एक बार फिर से विश्व की शक्ति बनकर निकलेगा और फिर सोने की चिडिय़ा कहलाएगा।
Show quoted text

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles