9.1 C
New York
Thursday, April 18, 2024

Buy now

spot_img

जगाधरी नगर निगम के वार्ड नंबर 3 के अंतर्गत केसर नगर और अमर विहार में 43 लाख की लागत से बनेगी दो गलियां।

जगाधरी नगर निगम के वार्ड नंबर 3 के अंतर्गत केसर नगर और अमर विहार में 43 लाख की लागत से बनेगी दो गलियां।

स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने नारियल फोड़ कर निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

यमुनानगर, प्रदेश एजेण्डा न्यूज़  रविंद्र चौहान

हरियाणा के स्कूल शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री कंवरपाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व में अनेक कीर्तिमान स्थापित कर भारत का नाम विश्व पटल पर चमकाया हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लागू होने से प्रत्येक क्षेत्र में विकास कार्यों की गंगा बह रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में आमजन की जरूरतों को ध्यान में रखकर योजनाएं एवं नीतियों बनाई है और जनहित के असंख्य विकास कार्य किए हैं। भाजपा सरकार किसान, गरीब, मजदूर और व्यापारी वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर उनका कल्याण करने में विश्वास रखती है, सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली सरकार है।
स्कूल शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री ने कहा कि भाजपा ने चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र सभी क्षेत्रों में विकास कार्यों को प्राथमिकता से करवाया है और आज इसी कड़ी में जगाधरी नगर निगम के अंतर्गत वार्ड नंबर 3 में अमर विहार कालोनी में 18 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गली और इसी प्रकार केसर नगर में 25 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गली के निर्माण कार्य का नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया। इसके पश्चात स्कूल शिक्षा मंत्री ने अमर विहार स्थित श्री सुभद्रा शिव मंदिर में लाखों की लागत से नवनिर्मित हाल का उद्घाटन किया। इस दौरान कॉलोनी वासियों ने फूल मालाएं पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आने वाले समय में शहर के सभी विकास कार्यों को जल्द पूरा करवा दिया जाएगा और सभी कॉलोनियों के विकास कार्यों के साथ-साथ गलियों को भी पक्का किया जाएगा। प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने शासन में हजारों की संख्या में अवैध कालोनियों को वैध कालोनियां बनाकर बहुत बड़ी राहत लोगों को दी और आज इन वैध कालोनियों में बड़ी तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहें है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के समुचित विकास के लिए वह पूरी तरह से वचनबद्ध हैं और विकास कार्य करवाने में कोई कमी नहीं आने दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार ही एकमात्र सरकार है जिसने प्रदेश से भाई-भतीजावाद समाप्त कर नौकरियों में योग्य पात्रों को रोजगार देने का कार्य किया है, जबकि पूर्व की सरकारों में नौकरी के नाम पर सिर्फ लूट होती थी तथा अपने चहेतों को नौकरी पर रखने के लिए सभी नियमों को ताक पर रख देते थे।
स्कूल शिक्षा एवं पर्यटन मंत्री कंवरपाल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे बिना किसी भेदभाव के अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ दूसरे विधानसभा क्षेत्रों में प्राथमिकता से कार्य करवा रहे हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में विकासात्मक योजनाओं एवं नीतियों के कारण देश और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा प्रदेश की बागडोर संभालेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार अपने दोनों कार्यकाल में जनता की आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरी उतरी है। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं के समाधान के लिए वे हर संभव मदद करने के लिए तैयार रहते हैं, और जनता को विश्वास दिलाते हैं कि वे विकास कार्यों एवं लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए कभी पीछे नहीं हटेगें। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में विकास कार्य बड़ी तेजी से करवाए जा रहे हैं।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, एस सी मोर्चा के जिला अध्यक्ष धर्म सिंह मट्टू, महामंत्री प्रियांक शर्मा, पंकज मंगला, सुनील तेलीपुरा, विशाल अग्रवाल, कमल कुमार, संजीव जांगड़ा, संदीप बंसल, राहुल गोयल, बॉबी कंबोज, अंकित शर्मा, भारत वर्मा, आकाश गोयल, आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles