23.5 C
New York
Friday, June 14, 2024

Buy now

spot_img

संगठित व शिक्षित समाज ही आगे बढ़ सकता है : रमेश ठसका

संगठित व शिक्षित समाज ही आगे बढ़ सकता है : रमेश ठसका

बिलासपुर (सरदारी लाल)   प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

कपाल मोचन स्थित गुर्जर धर्मशाला का स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में समाज के सैकडों महिला एंव पुरूषों ने भाग लिया। कार्यक्रम में रमेश ठसका जिला परिषद चेयरमैन ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। रमेश ठसका ने कहा कि संगठित व शिक्षित समाज की आगे बढ़ सकता है। उन्होनें कहा कि समाज के बुजुर्गों ने यह छोटा पौधा लगाया था जो आज समाज के सभी लोगों के सहयोग से एक बट वृक्ष का रूप धारण कर चुका है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। उसी का परिणाम है कि आज गुर्जर समाज के बच्चों व अन्य पिछड़े समाज के बच्चों को एच. सी. एस. सहित अन्य बड़े पदों पर नौकरियां मिली है।

उन्होने समाज के लोगों को उनके बच्चों को शिक्षित करने व समाज में फैली बुराईयों को दूर करने की अपील की। उन्होनें गुर्जर समाज के महान योदाओं के जीवन से प्ररेणा लेकर अपने जीवन में अपनाने को कहा। उन्होनें कहा कि सन्त बाबा बलवंत सिंह जी ने धर्मशाला का निर्माण करवाया था अब आप सबकी जिम्मेदारी बनती है इसे आर आगे तक लेकर जाए। धर्मशाला के प्रधान अरूण भमनौली व समस्त कार्यकारिणी व गुर्जर महा सभा के द्वारा उन्हें शाल भेंट कर सम्मानित किया।

इस मौके पर जिला परिषद चेयरमैन रमेश ठसका ब्लाक समिति चेयरमैन सुनीता धर्मपत्नी भूषण गुर्जर बनकट, जरनैल सिंह, नरेन्द्र पाल एडवोकेट मिलकडा, मास्टर श्याम लाल मुगलवाली, पूर्व सरपंच सोमनाथ गोरसी मुगलवाली, रामपाल खारी, केहर सिंह झण्डा, रामजतन डमौली, रमेश भमनौली, भीखू राम रानीपुर, मास्टर तेजपाल सहित समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles