20.1 C
New York
Friday, June 14, 2024

Buy now

spot_img

स्पेशल सेल की टीम ने तीन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों द्वारा पोस्ट मास्टर पर हमला कर कैश लूटने के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

स्पेशल सेल की टीम ने तीन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों द्वारा पोस्ट मास्टर पर हमला कर कैश लूटने के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

यमुनानगर प्रदेश एजेण्डा न्यूज़ रविंद्र चौहान
स्पैशल सेल की टीम ने 22 मार्च को दिन दहाड़े नकाबपोश बदमाशों द्वारा डाकघर में पोस्ट मास्टर पर हमला कर कैश लूटने के मामले में तीन नाबालिगों को किया गिरफ्तार।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस की विभिन्न टीम में अपराध व अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही है। इसी कड़ी में कार्य करते हुए स्पैशल सेल की टीम ने 22 मार्च को नकाबपोश बदमाशों द्वारा डाकघर में जाकर ब्रांच पोस्ट मास्टर पर हमला कर कैश लूटने के मामले में तीन युवको गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हालांकि तीनों युवक नाबालिग है जिन्हें कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह करनाल भेज दिया गया और उनसे लूट का कैश भी बरामद किया गया है। मामले में और कितने आरोपी है पुलिस गहनता से इस मामले की जांच कर रही है।
इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम के उप निरीक्षक जसविंदर सिंह, सुखदेव सिंह, राजू राणा, आजाद, कुलदीप की टीम लगातार 22 मार्च को हुई लूट के मामले की जांच कर रही थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में तीनों युवको ने वारदात को करना कबूल किया। तीनों से डाकघर से लूट की रकम को भी बरामद किया गया और तीनों ही नाबालिगों को कोर्ट में पेश कर करनाल बाल सुधार गृह भेज दिया गया। तीनों ही युवक नशे के आदी हैं और इसकी पूर्ति करने के लिए ही लूट की वारदात को अंजाम दिया।
इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि 22 मार्च को चोली गांव के डाकघर में ब्रांच पोस्टमास्टर फरीदाबाद निवासी हेमंत बैठा हुआ था उसके पास बुढ़ापा विधवा पेंशन का कैश आया हुआ था। तीनों युवक बाइक पर सवार होकर नकाबपोश होकर हाथ में डंडे लेकर डाकघर पर पहुंचे। एक युवक बाहर खड़ा रहा जबकि दो युवक अंदर गए और जाकर ब्रांच पोस्ट मास्टर हेमंत पर हमला कर उसे घायल कर दिया और वहां से 97 हजार के लूट कर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए यह वारदात करीब डेढ़ बजे दिन दिहाड़े की गई। पुलिस ने मामले में जांच कर 392, 397, 120-B सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था।
इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि पकड़े गए तीनों नाबालिगों में एक युवक 16 वर्षीय बनकट गांव का है जबकि दो युवक 17 वर्षीय व साडे 17 वर्षीय गांव चोली के रहने वाले हैं। साडे 17 वर्षीय युवक के दादा-दादी की पेंशन आती है। युवक को पता था कि वहां पर कैश रखा हुआ है उसने दोनों साथियों से बातचीत की ओर लूट करने की योजना बनाई और उसके बाद रैकी की और वारदात करने पहुंच गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles