19.2 C
New York
Wednesday, May 29, 2024

Buy now

spot_img

राजकीय महाविद्यालय, अहड़वाला बिलासपुर में कला विभाग के तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

 

राजकीय महाविद्यालय, अहड़वाला बिलासपुर में कला विभाग के तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

बिलासपुर सरदारी लाल प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

राजकीय महाविद्यालय, अहड़वाला बिलासपुर में कला विभाग के तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्या डॉ सर्वजीत कौर ने सरस्वती मां के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया और फिर सब ने मिलकर सरस्वती वंदना की। इसके पश्चात महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ सर्वजीत कौर ने विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि यह पल बहुत ही भावुक होते हैं क्योंकि हम अपने विद्यार्थियों को विदाई दे रहे हैं लेकिन साथ ही खुशी के भी पल हैं क्योंकि हमारे विद्यार्थी जीवन में एक नई मंजिल की और बढ़ रहे हैं। इनके पश्चात उपप्राचार्य डॉ सुनील तनेजा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा जीवन में आगे बढ़ने के लिए हमें जुनून, मेहनत और अनुशासन को अपनाना है। जो भी अपने जीवन में इन तीन नियमों का पालन करता है वह जीवन में अवश्य सफल होता है। इसके पश्चात उन्होंने कविता सुना कर वातावरण को भाव विभोर कर दिया। इनके पश्चात डॉ रमेश धारीवाल ने विद्यार्थियों को भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जिस प्रकार आप सब ने परिश्रम से इस महाविद्यालय में अपना स्थान बनाया है उसी प्रकार आने वाले जीवन में भी परिश्रम और लगन के साथ समाज में अपना एक अच्छा स्थान बनाएंगे। उन्होंने कहा आप जीवन में आगे बढ़ते जाएं और परमात्मा आपको सफलता प्रदान करे। विद्यार्थियों ने भी अपने प्राध्यापकों को भावना से भरे हुए शीर्षक प्रदान किए और विदाई समारोह का खूब आनंद उठाया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक गतिविधियों के माध्यम से अपनी प्रतिभाओं का बहुत ही सुंदर प्रदर्शन किया। जिसके आधार पर कमलसागर मिस्टर फेयरवेल और परिक्षित मिस फेयरवेल, लखविंदर मिस्टर हैंडसम और सरिता मिस ईव, लखजीत मिस्टर परफेक्ट, विष्णु मिस्टर टैलेंटेड, एकता मिस टैलेंटेड, दीक्षा मिस एक्टिव और साहिल मिस्टर ऑर्गेनाइजर के रूप में चुना गया। इस अवसर पर बी.ए. तृतीय वर्ष तथा द्वितीय वर्ष के सभी विद्यार्थी और महाविद्यालय के सभी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles