19.2 C
New York
Wednesday, May 29, 2024

Buy now

spot_img

करनाल में पूर्व सीएम और मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को घेरा:दिव्यांशु बुद्धिराजा को बताया आपराधिक किस्म और भगौड़ा कैंडिडेट

करनाल में पूर्व सीएम और मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को घेरा:दिव्यांशु बुद्धिराजा को बताया आपराधिक किस्म और भगौड़ा कैंडिडेट


करनाल रविंद्र चौहान प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

हरियाणा के पूर्व सीएम एवं लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कांग्रेस के कैंडिडेट पर तीखा हमला किया। उन्होंने कांग्रेस के दिव्यांशु बुद्धिराजा को आपराधिक किस्म और भगौड़ा कैंडिडेट बताया है। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने आपराधिक किस्म के व्यक्तियों को चुनाव में उतारा है, और वह सब लोगों के सामने आ भी रहा है। किसी कांग्रेस विधायक का बेटा ईडी में फंसा हुआ है, तो कोई ईडी की कैद में पड़ा हुआ है। जनता को सब पता है और यह फैसला जनता को करना है कि वह किसे चुनेगी।

पूर्व सीएम ने कहा कि देश और प्रदेश में सरकार ने बेहिसाब काम किए है, लोगों का विश्वास भाजपा पर है और नरेंद्र मोदी पर है। नरेंद्र मोदी का चेहरा एक विश्वास का चेहरा है। करनाल विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है और हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है। अबकी बार 11 कमल खिलाकर नरेंद्र मोदी की झोली में डालने का काम प्रदेश की जनता करेगी और यह 4 जून को आने वाले परिणामों में भी स्पष्ट हो जाएगा। जनता किसे मौका दे रही है।

सरकार के काम किसी से छिपे नहीं

सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि आज नामांकन के दौरान लोगों का जोश देखने को मिला है। जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी के साथ है। किसी से टक्कर है या नहीं है, इस पर सीएम ने कहा कि दस वर्षो में भाजपा ने जिस तरह से काम किए है, उससे टक्कर कही भी नजर नहीं आती, लेकिन कांग्रेस लोगों के बीच झूठ फैलाने का काम कर रही है। लेकिन डबल इंजन की सरकार ने जो काम किए है वह किसी से छीपे नहीं है।

मनोहर लाल के कवरिंग कैंडिडेट बने संजय भाटिया
मनोहर लाल के कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर करनाल से मौजूदा सांसद संजय भाटिया और सीएम नायब सैनी के कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनकी पत्नी सुमन सैनी ने नामांकन दाखिल किया।

भाजपा ने करनाल लोकसभा सीट से सांसद संजय भाटिया का टिकट काटकर खट्‌टर को उम्मीदवार बनाया है। जबकि करनाल विधानसभा सीट से खट्‌टर के इस्तीफे के बाद भाजपा ने सीएम सैनी को उपचुनाव के लिए कैंडिडेट बनाया है।

 

वहीं, विधानसभा उप-चुनाव के लिए अब तक कुल 3 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। इनमें कांग्रेस से त्रिलोचन सिंह, जेजेपी से रामा मदान और आजाद उम्मीदवार के तौर पर भाजपा के वर्कर रह चुके शमशेर सिंह नैन मैदान में हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles