23.4 C
New York
Saturday, July 13, 2024

Buy now

spot_img

कृषि मंत्री ने खुला दरबार में बिजली निगम के एसडीओ और जेई को किया सस्पेंड

कृषि मंत्री ने खुला दरबार में बिजली निगम के एसडीओ और जेई को किया सस्पेंड

यमुनानगर रविंद्र चौहान प्रदेश एजेण्डा न्यूज़

जगाधरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव खदरी में कृषि मंत्री कंवरपाल ने जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान बिजली निगम से जुड़ी समस्याएं लेकर ग्रामीण दरबार में पहुंचे। जब कृषि मंत्री ने बिजली निगम के अधिकारियों के बारे में पूछा तो वहां पर कोई भी हाजिर नहीं मिला। न तो वहां पर एसडीओ व जेई मिले। जबकि एक दिन पहले जनता दरबार के बारे में अधिकारियों को सूचित किया गया था। कृषि मंत्री ने छछरौली बिजली निगम में कार्यरत एसडीओ कमल पानरा व जेई कृष्ण सैनी को निलंबित करने के आदेश दिए।

 

कृषि मंत्री ने बताया कि बिजली निगम के दोनों अधिकारियों की पूर्व में भी कई शिकायते उनके समक्ष आ चुकी है। जनता दरबार से दोनों अधिकारी नदारद रहे। लगभग दो घंटे बाद यह जनता दरबार में पहुंचे। यह लापरवाही है। ग्रामीणों ने भी उन्हें दोनों अधिकारियों के बारे में बताया कि यह कार्यालय में भी नहीं रहते है और न ही उनकी शिकायतों को सुनते हैं। अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं कि वह जनता के कामों को प्राथमिकता करें और कार्यशैली में भी सुधार लाए। यदि जनता के कामों में इस तरह से कोई लापरवाही बरतता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

 

पहले जनता दरबार में भी नहीं आए थे दोनों अधिकारी

इससे पहले भी कृषि मंत्री ने जनता दरबार लगाया। जिसमें भी बिजली निगम के दोनों अधिकारी नहीं पहुुंचे थे। उस दौरान भी लोगों ने बिजली से संबंधित शिकायतें रखी थी। जिसका जवाब देने के लिए कोई भी अधिकारी नहीं था।

 

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles